गुना। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान सांसद दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि धर्म हमारी निजी आस्था का प्रश्न होता है, लेकिन इसका उपयोग राजनीतिक हथियार के रूप में नहीं होना चाहिए। यदि इस तरह से हथियार के रूप में करेंगे तो समाज का बंटवारा होता है और जब समाज का बंटवारा होता है तो अशांति फैलती और अशांति ही बर्बादी का कारण बनती है। इसके साथ ही दिग्गी ने बीजेपी सरकार और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा हैं।

दरअसल, मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह गुना पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पंकज कनेरिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संपर्क, संवाद, समन्वय और सामंजस्य का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि माधवराव के साथ मिलकर गुना जिले में एनएफएल, गैल,पाइपलाइन लाए थे। जिले में सिर्फ 22 विधायक सिंधिया के समर्थन में थे इसलिए मुख्यमंत्री नहीं बनाया जा सकता था।

MP में 17 नवंबर तक बंद रहेगी शराब दुकानें: आज शाम 6 बजे से मतदान खत्म होने तक नहीं होगी बिक्री, आदेश जारी…

पूर्व सीएम ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को सरकार गिराने के लिए कभी माफ नहीं करेंगे। व्यापम की जांच शुरू हो गई थी, इसलिए हड़बड़ाकर शिवराज ने सरकार गिरवाई। 25 से 50 करोड़ में विधायक खरीद कर सरकार बनाई। 15 महीने छोड़कर पिछले 5 साल में जितना भ्रष्टाचार देखा है उम्मीद नहीं थी।

MP ELECTION 2023: आज शाम थमेगा चुनाव प्रचार का शोर, आम सभा, ध्वनि विस्तारक यंत्र समेत इन पर रहेगा प्रतिबंध, उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई

दिग्विजय ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में टोल नीति लाए जिससे सड़के सुधरी, बिजली संयंत्रों से बिजली मिल रही। इतने समय के कार्यकाल में मुझ पर किसी ने भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगाया जिसने लगाया उन पर मैंने मुकदमा दायर किया। बीजेपी हमारे घोषणा पत्र की नकल कर रही है। सिंधिया और बीजेपी के राघोगढ़ प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां रहो ईमानदारी से रहो दगा दोगे तो जनता विश्वास नहीं करेगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus