Katrina Kaif: मुंबई. बॉलिवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में भले ही टाइगर सलमान हों लेकिन उनके साथ कटरीना भी शेरनी की तरह दहाड़ रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर फिल्म शूट करते समय का एक डरावना अनुभव साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह वह मौत के बहुत करीब थीं.

कटरीना कैफ ने उस घटना के बारे में बताया कि मैं एक बार चॉपर पर थी. वह एकदम से अशांत हो गया और हेलीकॉप्टर अचानक नीचे गिरने लगा. उस पल मैं ऐसा महसूस कर रही थी कि भगवान यह मेरे जीवन का अंत है. मुझे याद है कि उस पल मैं केवल एक ही चीज सोच रही थी और वह थी कि मुझे उम्मीद है कि मेरी मां ठीक होंगी. खैर, ऊपर वाले ने मुझे बचा लिया.
वहीं बात करें कटरीना की आने वाली फिल्मों की तो अभिनेत्री अगली बार ‘मेरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन ‘अंधाधुन’ फेम श्रीराम राघवन ने किया है. इसके बाद अभिनेत्री के पास प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ भी है. फिल्म का निर्देशन कर रहे फरहान अख्तर ने 2021 में इसकी घोषणा की थी.