शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में सड़क हादसे के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। इसी बीच राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक बाइक सवार युवक को डंपर ने पीछे से टक्कर मारकर युवक को रौंद डाला। डंपर में फंसा युवक और उसकी बाइक करीब 50 मीटर तक घसीटती चली गई। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना बुधवार की दोपहर 2:00 बजे की बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मौके पर मौजूद लोगों ने भाग चले चालक को पड़कर पुलिस के हवाले किया। आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया गया है। बीते कुछ ही दिन पहले राजधानी में एक मामला सामने आया था जहां एक युवती की नगर निगम के डंपर की चपेट में आने से मौत हो गई थी। वहीं अभी ताजा मामला राजधानी भोपाल के सुभाष नगर फाटक के सामने आया है।

मौज मस्ती के लिए की देते थे वारदात को अंजाम: महिला को बनाया शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बतादें कि, सुभाष नगर फाटक के पास भोपाल मेट्रो ट्रेन का प्रोजेक्ट चल रहा है, वहां पर कोपरा लेकर आ रहे डंपर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब मेट्रो के डिपो में डंपर कोपरा लेकर जा रहा था। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि जब यह हादसा हुआ उस समय डंपर कोपरे से भरा हुआ था मगर हादसे के बाद उस डंपर को मेट्रो डिपो पर ही खाली करवा दिया गया।

BREAKING: BMHRC में CBI का छापा, डाॅयरेक्टर के चेंबर में खंगाले जा रहे दस्तावेज

वहीं मामला भोपाल मेट्रो से जुड़ा होने की वजह से पुलिस कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही है। बतादें कि, हादसे के लगभग 1 घंटे बाद तक युवक का शव घटनास्थल पर ही पड़ा रहा। जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। जहांगीराबाद पुलिस युवक के परिजनों की तलाश में जुट गई है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H