अनूप दुबे, ढीमरखेड़ा (कटनी)। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के ढीमरखेड़ा स्थित शासकीय स्कूल में अतिथि शिक्षकों का डांस करने का मामला सामने आया था. टीचर्स ने बच्चों के सामने ‘चलो इश्क लड़ाए’ गाने पर फूहड़ डांस किया था. इस पर प्राचार्य सहित अतिथि शिक्षकों ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है और कहा है कि अगली बार से इस तरह की गलती नहीं होगी.

MP BREAKING: हरदा हादसे पर CM मोहन की बड़ी कार्रवाई, एसपी को हटाया, आदेश जारी…

स्कूल की प्रिंसिपल ने गलती स्वीकार करते हुए लिखित जानकारी में बताया है कि बच्चों की जिद पर अतिथि शिक्षकों ने साड़ी पहन कर डांस किया था. दोबारा भविष्य में ऐसी गलती नहीं होगी. ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के द्वारा मामले की जांच अभी पूर्ण न होने की जानकारी भी बताई जा रही है.

सरकारी स्कूल में ‘चलो इश्क लड़ाए’: बच्चों के सामने फिल्मी गानों पर शिक्षकों ने किया फूहड़ डांस, देखें VIDEO

दरअसल ढीमरखेड़ा तहसील क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम दशरमन हायर सेकेंडरी स्कूल में वार्षिकोत्सव के दौरान अतिथि शिक्षकों के द्वारा साड़ी पहनकर मंच में नाचने का मामला सामने आया था. इस मामले को कलेक्टर अवि प्रसाद ने संज्ञान में लेकर शिक्षा विभाग को जांच के निर्देश दिए थे.

MIC के 10 सदस्यों ने दिया इस्तीफा: मेयर जगत बहादुर के BJP में शामिल होने से बदला समीकरण, कांग्रेस MLA लखन घनघोरिया और तरुण भनोट का भी घटा कद

ब्लॉक शिक्षा अधिकारी एस एस मरावी ने स्कूल पहुंचकर बच्चों और शिक्षकों के बयान लेकर प्राचार्य को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. नोटिस का जवाब देते हुए प्राचार्या ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H