महासमुन्द.  अंग्रेजी शराब से लदा एक ट्रक को पिथौरा पुलिस नें 1 अक्टूबर को घेराबंदी कर पकड़ लिया था. जिसमें 500 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई थी. पुलिस नें मामले को गंभीरता से लेते हुए, अवैध शराब के कारोबार से जुडे लोगों की तलाश में जुट गई थी. जिसके लिए पुलिश अधीक्षक संतोष सिंह ने एसआईटी की टीम गठित किये थे. टीम फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए मप्र के शहर इंदौर रवाना किया गया.

टीम ने बीते दिनों अवैध शराब के कारोबार के जुडे व्यक्ती जिनमें दिवाकर सिंह पिता रामनरेश सिंह एवं डॉक्टर संदीप सिंह ग्रेवाल पिता स्व.सुरेंद्र सिंह ग्रेवाल को  गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश कर उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया गया. पुलिस के द्वारा पकड़े दोनो आरोपियों से पूछताछ करने पर मप्र और छत्तीसगढ़ के सफेद पोश लोगो के नाम सामने आये है. जिनको जल्द ही पुलिस गिरफ्तार इनके नाम का खुलासा करेगी.

ये था मामला

पिथौरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बसना के पिरदा क्षेत्र से एक अवैध शराब से लदा ट्रक निकलने वाला है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घेराबंदी करके पकड लिया था. जिसमें 500 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ ट्रक को थाने में जब्त कर लिया गया था. ट्रक के साथ गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस में सख्ती के साथ पूंछताछ किया, जिन्होंने अवैध के कारोबार में जुडे लोगो के बारे में जानकारी दिये थे.

मप्र से किया जा रहा अवैध शराब का परिवहन

पुलिस के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहे थे कि ट्रक मप्र का है. मप्र से ही अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है. साथ ही जानकारी देते हुए यह भी बताय थे कि क्राइम ब्रांच की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है. महासमुन्द पुलिस अधीक्षक ने जल्द ही अवैध कारोबार से जुडे लोगों का खुलाश करने की जानकारी दिये थे.