शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले दल बदल का खेल जारी है। बीजेपी प्रदेश की सभी 29 सीटों पर वोट बैंक जुटाने के लिए  लगातार क्षेत्रों का दौरा कर लोगों को पार्टी की योजनाओं से अवगत कराए रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कमलनाथ के गढ़ में सेंधमारी जारी है। अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार कांग्रेस नेताओं को बीजेपी में शामिल कराया जा रहा है। वहीं अब छिंदवाड़ा नगर निगम के सभापति भी बीजेपी में शामिल हो गए। साथ ही कांग्रेस के करीब 15 पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 

क्या टीकमगढ़ में खत्म होगा कांग्रेस का वनवास? BJP का किला भेद सकेंगे पंकज अहिरवार! जानिए इस सीट का इतिहास

छिंदवाड़ा में पिछले एक सप्ताह में विधायक और महापौर पार्टी छोड़ चुके हैं। इसके बाद छिंदवाड़ा नगर निगम में कांग्रेस के पास बहुमत नहीं बचा है। छिंदवाड़ा में इस सेंधमारी के बाद कांग्रेस और बीजेपी अब आमने-सामने हैं। कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ है वह कभी खत्म नहीं हो सकता है। कमलनाथ जब छिंदवाड़ा पहुंचते थे, तब वहां धूल उड़ती थी लेकिन आज सड़कों का जाल है। यहां विकास के खूब कार्य किए गए हैं।  

Video: मंच पर रो पड़े कांग्रेस प्रत्याशी, PCC चीफ ने पोछे आंसू, BJP कैंडिडेट के खून में बताई मिलावट

वहीं इस पर भाजपा नेता सैयद जफर कहा कि कमलनाथ के छिंदवाड़ा गढ़ की नींव हिल चुकी है। इस बार छिंदवाड़ा में राम लहर होगी। 2024 में छिंदवाड़ा में इतिहास लिखा जाएगा। बता दें कि बीते एक हफ्ते में अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह और महापौर विक्रम अहाके बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। दोनों कमलनाथ के बेहद करीबी थे। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H