रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इस कड़ी में सोमवार सुबह धार जिले में श्री भोज सहकारी कोल्ड स्टोरेज में अचानक आग लग गई। आग की लपटें कोल्ड स्टोरेज से करीब 10 से 15 किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रही थीं।

बीजेपी संकल्प पत्रः सीएम मोहन और वीडी शर्मा बोले- मोदी की गारंटी का है संकल्प, घोषणाएं पूरी होने में संशय रहता है संकल्प पत्र पर नहीं

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 7.30 बजे धामनोद मार्ग पर बगड़ी फाटे पर बंद पड़े श्री भोज सहकारी शीत गृह में अचानक आग लग गई। बंद पड़े इस स्टोरेज में आग लगने से ये अंदर से पूरा जल कर खाक हो गया। वहीं इस भीषण आग को देखकर बड़ी संख्या में लोग भी यहां पहुंच गए।

Water Crisis Alert: MP के इस जिले में नहीं होगी धान की फसल ? कृषि विभाग की अपील- पानी की कमी है, किसान न लगाएं धान की फसल

वहीं घटना की सूचना देने पर करीब ढाई घंटे बाद मांडू से दमकल मौके पर पहुंची। लेकिन कोल्ड स्टोरेज काफी बड़ा होने के कारण एक दमकल से आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया। आग लगने के करीब 3 घंटे से अधिक का समय बीत गया लेकिन अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सकास जिससे आग लगने के कारण दीवारें का प्लास्टर बार-बार टूट कर गिर रहा है। ऐसे में कभी भी कोल्ड स्टोर की दीवारें गिर सकती हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H