Crime News: Tamannaah Bhatia: आईपीएल (Indian Premier League IPL) अवैध स्ट्रीमिंग केस में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी फंसती दिख रही है। महाराष्ट्र साइबर सेल (Maharashtra Cyber ​​Cell) ने मामले में पूछताछ के लिए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को समन भेजा है। भाटिया को अगले हफ्ते की 29 तारीख़ को महाराष्ट्र साइबर सेल आकर जांच अधिकारी के सामने पेश होने को कहा गया है। तमन्ना भाटिया को फ़ेयरप्ले पर साल 2023 के IPL का अवैध रूप से प्रसारण कर वायकॉम का करोड़ों का नुक़सान करने के मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा गया है।

Youtuber Manish Kashyap: बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप आज बीजेपी में शामिल होंगे, बिहार में NDA के लिए करेंगे प्रचार

 इसी मामले में मंगलवार के दिन बॉलिवुड अभिनेता संजय दत्त (Bollywood actor Sanjay Dutt) को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। हालांकि संजय दत्त साइबर सेल नहीं पहुंचे। उन्होंने अपना बयान दर्ज करवाने के लिए और समय की मांग की है। सूत्रों ने बताया कि संजय दत्त ने साइबर सेल को बताया कि उनका कोई सुनियोजित काम है, जिसके लिए वे मुंबई के बाहर हैं और इसी वजह से वो मंगलवार को पूछताछ के लिए मौजूद नहीं हो सकते हैं।

Zilingo ex-CEO Ankiti Bose: टेक स्टार्टअप जिलिंगो की फाउंडर अंकिति बोस ने को-फाउंडर पर लगाया उत्पीड़न और धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दें कि महाराष्ट्र साइबर सेल ने वायकॉम (viacom) की शिकायत पर फ़ेयरप्ले एप के ख़िलाफ़ FIR दर्ज की थी और इसी मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए भाटिया से पूछताछ करने के लिए समन भेजा है। सूत्रों ने बताया कि तमन्ना भाटिया ने फ़ेयरप्ले का प्रमोशन किया था। इसी वजह से उन्हें फ़िलहाल गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया गया है। साइबर पुलिस भाटिया से यह समझना चाहती है की आख़िर उन्हें फ़ेयर प्ले का प्रमोशन करने के लिए किसने संपर्क किया, कैसे किया और उन्हें इसके लिए कितने पैसे मिले और वो कैसे दिये गये थे। वहीं वायकॉम ने अपनी शिकायत में दावा किया था की फेयरप्ले ने टाटा IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) 2023 की स्क्रीनिंग अवैध तरीक़े से की । इसकी वजह से उनका 100 करोड़ का नुक़सान हुआ। आपको बता दें की इसी मामले में साइबर सेल ने अबतक रैपर बादशाह का बयान दर्ज किया है।

पटना में JDU नेता की गोली मारकर हत्या: बाइक सवार बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, शादी समारोह से लौट रहे थे

हर महीने करोड़ों रुपये पाकिस्तान भी जा रहे
महाराष्ट्र साइबर ने इसी FIR में फ़ेयरप्ले के अलावा पिकाशो नाम के एप्लिकेशन को भी आरोपी बताया है। जब इस एप्लिकेशन की जानकारी इकट्ठा की गई तो पता चला की इस एप्लिकेशन को गूगल एडसिंस से जो पैसे आ रहे हैं वो पैसे पाकिस्तान जा रहे हैं। सूत्रों ने बताया की गूगल से मिली जानकारी के मुताबिक़ पिकाशो नाम के एप्लिकेशन पर सारी नई फ़िल्म और वेबसीरिज़ की पाइरेटेड कॉपी देखने को मिलती है और यह एप्लिकेशन पर जो गूगल के माध्यम से एडवरटाइज़ आते हैं वो रसीद और जुनैद नाम के शख़्स के नाम के बैंक अकाउंट में जाते हैं और यह बैंक अकाउंट पाकिस्तान के “रहीम यार ख़ान” नाम के शहर में स्थित बैंक में है।

Nitin Gadkari: चुनावी भाषण देते समय मंच पर बेहोश होकर गिर पड़े नितिन गडकरी, थम गई थी सबकी सांसे