चंद्रकांत देवांगन, भिलाई. छावनी थाना के सोनियां गांधी नगर में बुधवार को आपसी रंजिश के चलते एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. आरोपी एन गोपाल ने आपसी रंजिश के कारण अमित चौरसिया पर ताबड़तोड़ चाकू हमला कर मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी लगते ही परिजनों ने गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया. जहां युवक उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी एन गोपाल को पुलिस ने गिरफ्तार जेल भेजा दिया है.

आरोपी

दीपावली के दिन रात्री करीब 9 बजे हुई घटना के बाद नगर में तनातनी का माहौल पसर गया. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सोनिया गांधी नगर में गाली-गलौच के साथ राहगीरों से अभद्र व्यवहार कर रहा था. तभी अचानक अमित चौरसिया को निशाने पर ले लिया. तिमतिमाए आरोपी एन गोपाल ने आवेश में आकर चाकू से पेट में दर्जनों वार कर दिया. गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने के बाद युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. शव का पीएम कर परिजनों को सौप दिया गया.

कई अपराधों पर जमानत पर रिहा था आरोपी 

आरोपी एन गोपाल पहले कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है.आरोपी एन गोपाल पहले कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है. छावनी थाने में ही आरोपी पर लगभग आधा दर्जन मामला पंजीबद्व है. पुलिस के मुताबिक नशे का आदि आरोपी को चुनावी आचार संहिता के पूर्व पुलिस ने 25 आर्म्स एक्ट की धारा के तहत गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आरोपी जमानत पर जेल से बाहर आया था और 4 दिन बीतने के बाद आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.