हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में मॉडल के साथ रेप का मामला सामने आया है। जहां पति के दोस्त ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना शहर के एमआईजी थाना क्षेत्र की है। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

डॉक्टर की लापरवाही से फिर गई मासूम की जान: रुपए लेने के बाद भी इलाज नहीं किया, 6 साल के बच्चे की मौत

दरअसल ये पूरा मामला एमआईजी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर कसान पिता इरफान शेख निवासी श्रीनगर कांकड़ के खिलाफ रेप और धमकी का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एमआईजी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक मॉडल ने 2017 में एक मुस्लिम युवक के साथ शादी की। इसके बाद युवक के दोस्त कसान पिता इरफान खान का घर में आना जाना रहता था। इसी बीच आरोपी ने महिला को घर में अकेला पाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। 

पानी सप्लाई टेंडर घोटाला: EOW ने PHE शाखा के तत्कालीन कार्यपालन यंत्री पर दर्ज की FIR, फर्जी बिल तैयार कर कराया था पेमेंट  

घटना के बाद डरी-सहमी महिला ने पूरा मामला अपने पति को बताया। इसके बाद पति के साथ ही थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। एमआईजी थाना प्रभारी मनीष लोधा के मुताबिक पीड़िता ने थाने पर आकर कसान पिता इरफान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।  FIR के बाद आरोपी युवक को हिरासत में लेकर मेडिकल करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

RAPE MODAL

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H