Actress Laila Khan Murder Case: एक्ट्रेस लैला खान और उनके परिवार की हत्या करने वाले ‘सौतेले पिता’ को मुंबई (Mumbai) की सेशन कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है। सेशन कोर्ट ने 13 साल पहले बॉलीवुड अभिनेत्री लैला खान (Bollywood actress Laila Khan) और परिवार की हत्या मामले में बड़ा फैसला सुनाया है। फरवरी 2011 में महाराष्ट्र (Maharashtra) के इगतपुरी में एक फार्म हाउस पर लैला खान के सौतेले पिता परवेज टाक ने लैला और उनकी मां और चार भाई-बहनों की निर्मम हत्या कर शवों को जमीन के अंदर गाड़ दिया था।

Bangladeshi MP के मर्डर में बड़ा खुलासाः हनीट्रैप में फंसाकर सांसद को कोलकाता बुलाया गया, हत्या कर कसाई ने खाल उतारने के बाद किए थे छोटे-छोटे टुकड़े

कोर्ट ने इस महीने की शुरुआत में परवेज टाक को हत्या और सबूतों को नष्ट करने का दोषी पाया था। पिछले हफ्ते सरकारी वकील पंकज चव्हाण ने इस मामले को दुर्लभतम बताया था और दोषी पको मौत की सजा देने की मांग की थी।

Bangladeshi MP के पूरे शरीर की खाल उतारी फिर कर दिए छोटे-छोटे टुकड़े: काटने वाले कसाई ने किए बड़े और रोंगटे खड़े करने वाले खुलासे

दरअसल, प्रॉपर्टी को लेकर हुए विवाद के बाद परवेज टाक ने अपनी सौतेली बेटी लैला खान की हत्या कर दी थी। इतना हीनहीं, कातिल परवेज ने लैला की मां समेत 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। यह घटना फरवरी 2011 की है।

Delhi Metro Fight Video: पापा की परी ने दिल्ली मेट्रो में उड़ाया गर्दा…, आंटी को बोलीं ऐसी-ऐसी बातें की सुनकर शर्म आ जाए

एटीएस ने की थी आतंकी एंगल की जांच

इस केस में शुरु में आतंकी घटना से जुड़ा एंगल की बात कही गई थी, जिसके लिए महाराष्‍ट्र एटीएस ने भी इसकी जांच की थी। बाद में एटीएस ने इसे नकार दिया और केवल हत्‍या का मामला बताया था।बाद में जांच में पता चला कि परवेज ने प्रॉपर्टी विवाद को लेकर लैला की हत्‍या की थी।

Pune Porsche Accident में आया नया ट्विस्ट, नाबालिग आरोपी और पिता बोला- हादसे के समय ड्राइवर चला रहा था कार

पहले पत्नी को मारा, फिर बच्चों की कर दी हत्या
यह पूरी घटना फरवरी 2011 की है। मुंबई के इगतपुरी स्थित बंगले में परवेज टाक का सेलिना से संपत्तियों को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस जांच में सामने आया कि टाक ने पहले अपनी पत्नी सेलिना की हत्या की. उसके बाद उसने लैला और उसके चार भाई-बहनों की हत्या कर दी।

BJP के विज्ञापन पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक, सुप्रीम कोर्ट पहुंची बीजेपी, जानें वीडियो को लेकर क्यों मचा हुआ है बवाल

कौन थीं लैला खान
लैला खान का असली नाम रेशमा पटेल था। उनका जन्म 1978 में पाकिस्तान में हुआ था। उनकी मां सेलिना पटेल थीं। उन्होंने तीन शादियां की थीं। सेलिना पटेल की पहली शादी नादिर शाह पटेल से हुई थी। उन्हीं की बेटी लैला खान थीं। लैला खान बचपन से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। उनका ये सपना साल 2002 में पूरा हुआ था। उन्होंने कन्नड़ फिल्म में डेब्यू किया था। उसके 4 साल बाद लैला खान ने साल 2008 में फिल्म ‘वफा ए डेडली लव स्टोरी ’ से अपना डेब्यू किया। इस फिल्म में राजेश खन्ना लीड रोल में थे।

आर्टिकल-370 जम्मू-कश्मीर में फिर से होगा लागू! Article 370 की समीक्षा को लेकर Supreme Court ने सुनाया बड़ा फैसला

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H