एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने हाल ही में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. डिलिवरी के लिए वो मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थीं. जिसके बाद वरुण अपनी पत्नी नताशा और बेटी को लेकर 7 जून को घर आ गए हैं. इस दौरान एक्टर की बेटी की झलक देखने को मिली है.

बता दें कि पैपराजी की शेयर की गई फोटो और वीडियो में आप देखेंगे कि वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी बेटी को गोद में लेकर आगे चल रहे हैं और नताशा उनके पीछे पीछे चल रही थीं. पैपराजी अस्पताल के बाहर कपल का इंतजार कर रहे थे, बाहर आने के बाद भी ये कपल तस्वीरों के लिए नहीं रुका है. Read More – शादी करने जा रहे Abdu Rozik, वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी …

फरवरी में दी थी खुशखबरी

इस साल फरवरी में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर अपने पैरेंट्स बनने खबर सभी को दी थी. इस फोटो में वह नताशा दलाल (Natasha Dalal) के बेबी बंप पर किस करते नजर आ रहे थे. वहीं उनका पालतू डॉग जॉय सोफे पर बैठा है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हम प्रेग्नेंट हैं… आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है.”

जिसके बाद 4 जून को एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके पेट डॉग बीगल जॉय ने ई-कार्ड पकड़ा हुआ था और उस पर लिखा था: “वेलकम लिटिल सिस्टर… 3 जून 2024.” एक्टर ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हमारी बेटी आई है. मां और बच्चे को गुड विशेज देने के लिए धन्यवाद. हरे राम, हरे राम, राम राम हरे हरे, हरे कृष्ण हरे कृष्ण, कृष्ण कृष्ण हरे हरे.” Read More – Juhi Chawla ने दिया Shahrukh khan का हेल्थ अपडेट, कहा – IPL के फाइनल मैच जरूर आएंगे वो …

बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) बचपन के दोस्त हैं. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 24 जनवरी 2021 में अलीबाग में शादी कर ली. नताशा दलाल पेशे से फैशन डिजाइनर हैं.