देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अंबानी परिवार शादी की तैयारियों में जुट गया है. सोमवार को बाबा काशी विश्वनाथ को बेटे की शादी का कार्ड देने नीता अंबानी वाराणसी पहुंचीं थीं. अनंत-राधिका की शादी का कार्ड बाबा को अर्पित किया और विधि-विधान से पूजा पाठ किया है. काशी से अब नीता अंबानी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद गंगा आरती में हुईं शामिल

सामने आए एक वीडियो में नीता अंबानी (Nita Ambani) को दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती में शामिल होते देखा जा सकता है. वीडियो में नीता अंबानी पिंक साड़ी में नजर आ रही हैं और गंगा आरती के दौरान गंगा मां के जय-जयकार लगा रही हैं. इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड के जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी मौजूद थे. Read More – Juhi Chawla ने दिया Shahrukh khan का हेल्थ अपडेट, कहा – IPL के फाइनल मैच जरूर आएंगे वो …

नीता अंबानी (Nita Ambani) ने विश्वनाथ मंदिर के गेट पर मीडिया से बात करते हुए बताया था कि वह बाबा विश्वनाथ को बेटे की शादी का कार्ड अर्पित करने काशी पहुंची हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह बाबा से प्रार्थना करेंगी कि अनंत-राधिका की शादी के सभी कार्यक्रम सकुशल संपन्न हों.

नीता अंबानी ने वाराणसी में खाई चाट

बता दें कि बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद नीता अंबानी (Nita Ambani) वाराणसी के एक छोटे से रेस्टोरेंट में बैठकर चाट खाती दिखीं. यहां वह लोगों से बात करती भी नजर आईं और उन्हें इस रेस्टोरेंट की चाट इतनी पसंद आई कि उन्होंने यहां कि रेसिपी तक पूछ लिया था. Read More – शादी करने जा रहे Abdu Rozik, वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी …

12 जुलाई को अनंत अंबानी – राधिका मर्चेंट की शादी

बता दें कि राधिका और अनंत 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में चलेगा, जिसमें बिजनेस वर्ल्ड से लेकर बॉलीवुड और कई विदेशी सेलेब्स भी शामिल होंगे. इस शादी के लिए इंडियन फॉर्मल ड्रेस कोड रखा गया है.