इंटरटेनमेंट डेस्क. रिलीज के बाद से ही शानदार समीक्षाओं और दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया के बीच ‘किल’ की टीम ने एक विशेष ऑफर की घोषणा की है. आज 12 जुलाई को फिल्म के टिकट खरीदने पर एक टिकट मुफ्त मिलेगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए KILL कोड का उपयोग करें.

‘किल’ में लक्ष्य, तान्या माणिकलता और राघव जुयाल मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, और इस विशेष ऑफर से और भी अधिक दर्शक फिल्म का आनंद ले सकेंगे. यह ऑफर केवल आज के लिए है, इसलिए जल्दी करें और इस बेहतरीन डील का फायदा उठाएं.

‘कल्कि’ की आंधी में ‘किल’ ने उड़ाया गर्दा

एक तरफ सिनेमाघरों में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ लगी हुई है, जो हर दिन ताबड़तोड़ कमाई करते हुए नजर आ रही है. ऐसे में जब ‘किल’ रिलीज हुई, तो लगा कि यह मूवी भी नाग अश्विन की फिल्म के आगे घुटने टेक देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. राघव-लक्ष्य की फिल्म के कलेक्शन में शनिवार को बढ़ोत्तरी देखने को मिली है.

किल फिल्म की स्टार कास्ट

निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी किल मूवी 5 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हुई है. इसे करण जौहर और गुनीत मोंगा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. वहीं, इस मूवी में लक्ष्य लालवानी, राघव जुयाल के अलावा तान्या मानिकताला, अभिषेक चौहान, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और अद्रिजा सिन्हा में मुख्य भूमिका में हैं.