टीवी के पॉपुलर कपल एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ हाल ही में यूरोप में लूटपाट की घटना हो गई थी. इस दौरान पासपोर्ट और अन्य डॉक्यूमेंट्स सहित सारा सामान इटली के फ्लोरेंस में चोरी हो गया था. जिसके बाद इस कपल ने इंडिया वापस आने के लिए मदद के लिए गुहार लगाई थी. वहीं अब इंडियन एंबेसी की मदद से ये कपल अपने देश लौट रहा है.

दिव्यांका और विवेक लौटे भारत

बता दें कि दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने इंस्टाग्राम पर एक कोलैबोरेटिव पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कपल ने बताया कि वो भारत लौट रहे हैं. उन्होंने सभी को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया और उस मदद का भी जिक्र किया जो इंडियन एम्बेसी ने उनकी ‘घर वापसी’ को संभव बनाने में की थी. एक फोटो शेयर करते हुए कपल ने लिखा, “जल्द ही भारत जा रहे हैं. हम आपके जबरदस्त प्यार और सपोर्ट के लिए आपको धन्यवाद देना चाहते हैं. हमारी ‘घर वापसी’ को संभव बनाने के लिए इंडियन एंबेसी को बहुत-बहुत थैंक्यू.” Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

फ्लोरेंस में हुई थी दिव्यांका और विवेक के साथ लूटपाट

बता दें कि 10 जुलाई 2024 को दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) का पासपोर्ट, पर्स के साथ शॉपिंग किया हुआ सारा सामान चोरी हो गया था. अपने एक इंटरव्यू में विवेक ने घटना के बारे में डिटेल से बात की, उन्होंने खुलासा किया कि वे शहर में एक प्रॉपर्टी देखने गए थे, इसी दौरान लुटेरों ने उनका सामान छीन लिया था.

विवेक ने बताया था, “इस घटना को छोड़कर, इस ट्रिप पर सब कुछ इनक्रेडिबल रहा है. हम कल फ्लोरेंस पहुंचे और एक दिन रुकने का प्लान किया. हम अपने रहने के लिए प्रॉपर्टी चेक करने गए थे और अपना सारा सामान बाहर खड़ी एक कार में छोड़ दिया. हालांकि, जब हम अपना सामान लेने के लिए लौटे, तो हम यह देखकर चौंक गए कि कार टूट गई थी और हमारे पासपोर्ट, वॉलेट, पैसे, शॉपिग की गई चीजें और हमारे सभी कीमती सामान गायब हो गए थे. लकीली वे हमारे कुछ पुराने कपड़े और खाने का सामान छोड़ गए.” Read More – Money Laundering Case : ईडी ने Nia Sharma को भेजा समन, Krystle Dsouza और Karan Wahi से भी होगी पूछताछ …

लोकल पुलिस ने नहीं की मदद

उसी बातचीत में विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने मेंशन किया कि उन्होंने लोकल पुलिस से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की, लेकिन प्रॉपर एविडेंस की कमी के कारण, उन्होंने उनकी मदद करने से इनकार कर दिया. एक्टर ने आगे कहा कि देश में पुलिस स्टेशन शाम 6 बजे बंद हो जाते हैं, जिसके बाद वे कोई हेल्प नहीं करते हैं.