अखिलेश बिल्लोरे, हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां नई नवेली दुल्हन ने ऐसा कुछ कर दिया जिससे दूल्हा समेत पूरा ससुराल सदमे में हैं। नव विवाहिता शादी के छठवें दिन ही पैसे और गहने लेकर फरार हो गई। पांच दिनों तक उसने पीरियड (मासिक धर्म) का बहाना बनाकर पति से दूरी बनाई। फिर छठवें दिन पति से पार्क चलने की जिद की। यहां मौका पाकर वह फरार हो गई।

छात्रा को घुमाने कमरे में ले गया बॉयफ्रेंड, रोमांटिक फोटोशूट के बाद संबंध बनाने का बनाया दबाव, मना करने पर करने लगा ये काम

मध्य प्रदेश के हरदा शहर के श्याम नगर में रहने वाले एक परिवार के बेटे की पिछले महीने जून महीने में शादी हुई थी। लेकिन पांच दिन रहने के बाद दुल्हन जेवरात लेकर अपने घर भाग गई। पीड़ित परिवार ने हरदा सिटी थाने में बहू के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। पुलिस भागने वाली बहू के घर खातेगांव जाने की तैयारी कर रही है।

मुझे क्या सर्विस दे पाओगी …? BMO ने महिला डॉक्टर से की छेड़छाड़, FIR दर्ज

रमेश कुमार पांडे निवासी श्यामानगर ने पुलिस को बताया कि 23 जून को उन्हें पता चला कि देवास जिले के खातेगांव सतवास में एक ब्राह्मण परिवार की लड़की है। उससे उनके बेटे अजय का संबंध हो सकता है। इसके बाद उन्होंने 23 जून को परिवार से उनसे संपर्क किया और उसी दिन वे परिवार से मिले। जिस पर लड़की के परिवार के लोग शादी के लिए तैयार हो गए। खातेगांव का परिवार उनकी बेटी को लेकर शाम को हरदा आ गया। उन्होंने बताया कि वे हमारा घर-परिवार देखकर रिश्ता करने के लिए तैयार हो गए।

मंदिर की छत पर कपल बना रहा था संबंध, लोगों ने बना लिया Video, अब जमकर हो रहा वायरल

शादी करने के लिए मांगे 1 लाख 

उन्होंने शर्त रखी की रिश्ता करने के लिए उन्हें 1 लाख रुपए उन्हें देना पड़ेगा। तब वे लड़की की शादी करेंगे। जिस पर रमेश पांडे पैसे देने को तैयार हो गए। तभी उन्होंने कहा कि हमारी भी शर्त है कि शादी कल ही हो जाना चाहिए। 23 जून को पांडे परिवार ने लड़की देखी और 24 जून को शादी करना तय किया। पांडे ने बताया कि बेटे की शादी हमने शहर के गायत्री मंदिर से की। लड़की वालों ने उनसे 1 लाख रुपए नकद लिए। वहीं कहा गया कि बेटी को जेवरात भी चढ़ाना पड़ेगा। जिस पर उन्होंने 90 हजार रुपए के जेवरात बहू को पहनाए।

इंडियन बैंक की असिस्टेंट मैनेजर ने किया सुसाइड: झूठ बोलकर रात भर घर से थी गायब, इस हालत में देख परिजनों का चढ़ा पारा, कारण पूछा तो लगा ली फांसी

मासिक धर्म का बहाना बनाकर पति से अलग रही महिला

पीड़ित ने बताया कि शादी के बाद बहू उनके घर में पांच दिन रही। लेकिन वह मासिक धर्म होने का बहाना बनाकर अलग कमरे में रही। छठवें दिन रामभरोस जाट नाम लड़का बहू से मिलने के लिए घर आया था। इसी दिन बहू ने बेटे से कहा कि उसे बाहर घुमाने के लिए ले चलो। पांडे का बेटा दुल्हन को लेकर शहर के नेहरू पार्क में गया। जहां दोनों कुछ देर बैठे रहे।

रात में मर्दों को गर्ल्स हॉस्टल बुलाती थी वार्डन, CCTV बंद करने के बाद करते थे ये काम, बच्चियों को पकड़कर ले जाते थे बाहर, जांच को लेकर मंत्री विजय शाह ने बनाई 8 मंत्रियों की टीम

पति कुछ खाने को लेने गया, इधर दुल्हन हुई फरार

दुल्हन ने कहा कि उसे कुछ खाना है। जाकर लेकर आओ। युवक अपनी पत्नी के लिए पार्क के सभी बाहर कुछ खाने-पीने की चीजें खरीदने के लिए गया। लेकिन वापस आया तो वह पार्क में नहीं मिली। उसने पूरे का पार्क और बाहर सड़क पर उसे तलाशा, लेकिन वह कहीं पर भी नहीं मिली। थक-हारकर वह घर आ गया और उसने परिवार को यह जानकारी दी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m