कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में महिला संप्रेक्षण गृह यानी वन स्टॉप सेंटर में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां 6 नकाबपोश बदमाशों ने संप्रेक्षण गृह में रह रही एक नाबालिग का अपहरण कर लिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वहीं संप्रेक्षण गृह में घुसकर घटित हुई इस संगीन वारदात को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। साथ ही अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर नाबालिग किशोरी की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल कंपू थाना क्षेत्र में जयारोग्य अस्पताल कैंपस के अंदर वन स्टॉप सेंटर यानी की महिला संप्रेक्षण गृह संचालित किया जाता है। यहां गंभीर अपराधों में आरोपी के साथ ही अपने परिवार के साथ न रहने वाली नाबालिग युवती और महिलाओं को कोर्ट के आदेश पर रखा जाता है। लेकिन यहां की सुरक्षा पर बड़ा और गंभीर सवाल खड़ा हुआ है, क्योंकि शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात संप्रेषण गृह में रह रही एक 17 साल की नाबालिग किशोरी का अपहरण कर लिया गया। 

Indore PNB 6 Lakh Loot Case: PF के पैसे नहीं मिलने पर बनाया था लूट का प्लान, आरोपी UP से गिरफ्तार

CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि संप्रेक्षण गृह के कैंपस में 6 नकाबपोश बदमाश देर रात घुसे और नाबालिग किशोरी को अपने साथ खींचकर ले गए। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह छह नकाबपोश बदमाश नाबालिग किशोरी को अपने साथ ले जा रहे हैं। 

जैसे ही संप्रेक्षण गृह प्रबंधन को वारदात की जानकारी लगी, तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य एंगलों से पूरी वारदात की तफ्तीश शुरू कर दी। घटना को लेकर CSP अशोक सिंह जादौन का कहना है कि फुटेज के आधार पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है। 

ग्वालियर में बाल सुधार गृह से नाबालिग कैदी फरार: टहलने के दौरान पेड़ पर चढ़कर हुआ रफू चक्कर, गोलीकांड का है आरोपी 

हालांकि उनका यह भी कहना है कि पहले भी दो नाबालिग किशोरी महिला संप्रेक्षण गृह से भाग चुकी है। लेकिन इस बार वह भागी है या उसे बहला फुसलाकर ले जाया गया है। इसके साथ ही क्या वाकई में उसका अपहरण किया गया है, इन सभी एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर अलग-अलग पुलिस टीम नाबालिग किशोरी की खोजबीन कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m