बीजापुर. गृह मंत्री विजय शर्मा आज अचानक बीजापुर के नक्सल प्रभावित क्षेत्र पालनार पहुंचे. इस दौरान गृहमंत्री शर्मा ने गांव में आयोजित जन समस्या निवारण शिविर में शामिल होकर लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके त्वरित निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए नक्सलियों को मुख्यधारा से जुड़ने का संदेश देते हुए कहा कि बंदूक की नली से कोई स्कूल नहीं खुलता, बंदूक की नली से कोई स्वास्थ्य, बिजली, पानी व्यवस्था नहीं निकलता है. इसलिए इसको समाप्त होना चाहिए और क्षेत्र की उन्नति के लिए सभी को मिलकर काम करना चाहिए.

दरअसल, डिप्टी सीएम व गृहमंत्री शर्मा आज जगदलपुर दौरे पर थे. इस दौरान वे हैलिकॉप्टर से अचानक बीजापुर के लिए रवाना हुए और पालनार के सीआरपीएफ 222 बटालियन कैम्प के हैलिपैड में उतरकर वे बाईक से पालनार गांव में आयोजित जन समस्या निवारण शिविर में शामिल हुए. शिविर के दौरान गृहमंत्री ग्रामीणों से बात करने जमीन पर ही आम पेड़ के नीचे बैठ गए और उनकी समस्याऐं सुनी. उन्होंने अधिकारियों को ग्रामीणों की समस्याओं को त्वरित निराकरण हेतु दिशा-निर्देश दिया. इस दौरान स्टॉलों का भी निरीक्षण किया.

गृहमंत्री शर्मा ने इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारी सरकार गांव के अंतिम व्यक्ति तक हर सुविधा मुहैया करने में प्रतिबद्ध है. हमारी सरकार पहले भी इस बात को कह चुकी है, हम हर तरह से नक्सलियों से बात के लिए तैयार हैं. हमारा आग्रह है, कि सही रास्ते का चयन करें. मुख्यधारा में वापस आ जाएं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक