कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गिट्टी की रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली का टायर फटने से बड़ा हादसा हो गया. टायर फटने से ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरी. जिसमें बैठे दो लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, बिजौली थाना क्षेत्र के बैरजा से तीन व्यक्ति गिट्टी का खाका (गिट्‌टी की रेत) ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर बड़ागांव लेकर आ रहे थे. जब वह चितौरा रोड पुलिया के पास पहुंचे तो अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली के आगे का टायर फट गया. टायर फटने से ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई. इस हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. जबकि उनका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर: सड़क हादसे का शिकार हुई यात्री बस, 26 घायल, 16 लोगों को छिंदवाड़ा और नागपुर किया रेफर

राहगीरों की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज जारी है. इधर, ट्रॉली के नीचे दबे युवकों शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है. मृतक और घायल उटीला जारखा गांव के रहने वाले हैं. फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- बड़ा हादसा: तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m