Crime News. यूपी के अलीगढ़ में गंगीरी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक ट्यूशन टीचर पर 6 मासूम बच्चों के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है. आरोपी टीचर का नाम ओमवीर भोर है, जो गणित और साइंस की कोचिंग चलाता था. आरोप है कि ओमवीर भोर पिछले दो वर्षों से बच्चों को अपनी हवस का शिकार बना रहा था. कई बच्चे बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं.

अब तक कुल 6 बच्चों ने अपने परिजनों को टीचर की इस घिनौनी हरकत की जानकारी दी है. इस खुलासे के बाद परिजनों ने आरोपी के घर का घेराव किया. सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज किया और सभी बच्चों का मेडिकल कराया. आरोपी ओमवीर भोर कोचिंग सेंटर के नाम पर अपनी हरकतों को अंजाम देता था. वह बच्चों को पढ़ाने के बहाने बुलाकर उन्हें कुकर्म का शिकार बनाता था. कई बार वह बच्चों को अकेले और कभी एक साथ बुलाकर इस घृणित कृत्य को अंजाम देता था. एक बच्चे ने बताया कि उसने खुद आरोपी की हरकतें देखीं और तीन दिन पहले उसे भी शिकार बनाया गया.

इसे भी पढ़ें – UP News : दामाद ने सास को उतारा मौत के घाट, शव को जंगल में छुपाया, फिर ऐसे खुला हत्या का राज

एक बच्चे की मां ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे को आरोपी की हरकतों के कारण गंभीर चोटें आईं और उसे अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही सभी बच्चों के परिजन आरोपी टीचर के घर के बाहर जमा हो गए और हंगामा किया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और सभी बच्चों को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक