Kannauj Rape Case. कन्नौज जिले में एक नाबालिग के साथ रेप के मामले में नया खुलासा हुआ है. डीएनए की जांच रिपोर्ट अब सामने आ गई है. इस रिपोर्ट में नवाब सिंह के खिलाफ लगाए गए आरोपों की पुष्टि हो गई है, क्योंकि नवाब सिंह का डीएनए सैंपल पीड़िता से मेल खाता है.

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने इस जानकारी की पुष्टि की है. डीएनए रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी थी कि नवाब सिंह ने उसे तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में नौकरी दिलाने का झांसा दिया था.

इसे भी पढ़ें – ‘तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो…’ युवती को इश्क के जाल में फंसाकर घुमाने ले गया युवक, सुनसान जगह पर किया रेप, बनाया अश्लील Video, फिर…

इस झांसे में आकर पीड़िता चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय गई थी, जहां रात 11 बजे के करीब नवाब सिंह ने उसके साथ रेप किया. इस घटना के बाद पीड़िता ने बुआ का मोबाइल लेकर पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 11 अगस्त को नवाब सिंह को अरेस्ट कर लिया.

इसे भी पढ़ें – पढ़ाने के नाम पर गंदा काम : मासूमों को दो साल से हवस का शिकार बना रहा था ट्यूशन टीचर, 6 बच्चों से किया कुकर्म

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई. पुलिस ने मामले में पीड़िता की बुआ को भी आरोपी बनाया है. बुआ पर आरोप है कि उसने पीड़िता को नवाब सिंह के पास भेजा और जब नवाब सिंह पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहा था तो वह कमरे के बाहर खड़ी रही और चुपचाप रही.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक