कुमार इंदर, जबलपुर। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की निर्देशित फिल्म इमरजेंसी (Emergency) के फिलहाल रिलीज होने पर संकट है। सर्टिफिकेशन न होने की वजह से फिल्म रिलीज नहीं होगी। मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में केंद्र सरकार ने जवाब दिया है। HC ने फिल्म में उठाई गई आपत्तियों पर विचार करने के निर्देश दिए हैं।

भाजपा सांसद व अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी के रिलीज पर फिलहाल संकट है। हाईकोर्ट ने फिल्म में उठाई गई आपत्तियां पर विचार करने के निर्देश दिए है। याचिकाकर्ता आपत्तियां दे सकते हैं। मूवी रिलीज होने के बाद भी अगर आपत्ति होती है तो याचिकाकर्ता कोर्ट आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर ग्रहण? हाईकोर्ट ने सभी पक्षकारों जारी किया नोटिस, HC ने सिख समुदाय को लेकर कही ये बड़ी बात

आपको बता दें कि सिख संगत ने फिल्म इमरजेंसी को लेकर याचिका लगाई थी। जिसमें फिल्म के ट्रेलर पर भी कड़ा ऐतराज जताया गया है। फिल्म का ट्रेलर हटाने की मांग पर एमपी हाई कोर्ट ने नए आवेदन के साथ कोर्ट आने की सलाह दी है। एमपी हाईकोर्ट ने याचिका का निराकरण किया है। फिल्म बोर्ड के जवाब आने के बाद मेरिट बेस पर सुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का विरोध हुआ तेज, फिल्म को बैन करने की मांग को लेकर हाईकोर्ट में लगी याचिका 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m