एस आर रघुवंशी, गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले के मृगवास थाना क्षेत्र में शिक्षा विभाग के एक क्लर्क के साथ मारपीट और बंधक बनाने का मामला सामने आया है। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। आरोप है कि दबंगों ने क्लर्क को बंधक बनाकर उसके हाथ-पैर रस्सियों से बांध दिए और बेरहमी से मारपीट की। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर संकट बरकरार: सर्टिफिकेशन न होने की वजह से नहीं होगी रिलीज, HC ने आपत्तियों पर विचार करने के दिए निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला रुपयों के लेन-देन से जुड़ा हुआ है। वीडियो में दबंग क्लर्क के साथ मारपीट करते हुए और उसे प्रताड़ित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले को गंभीरता से लिया गया और प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई की।

देर रात नाबालिग को घर के बाहर बुला कर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

एडिशनल एसपी मानसिंह ठाकुर ने मामले का संज्ञान लेते हुए थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुनील, रवि अहिरवार और जगदीश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थपीड़ित क्लर्क अजय शर्मा ने इन आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m