गोरखपुर. उरुवा थाना क्षेत्र में दरिंदगी का एक मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया. इतने में मन नहीं माना तो उसने अपने दोस्तों को भी बुला लिया और उन लोगों से भी युवती का रेप कराया. ये पूरा खेल ब्लैकमेल पर टिका हुआ था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक युवक ने पहले युवती से दोस्ती की. हालांकि कई बार युवती के फटकारने और उसके मना करने बाद भी युवक लड़की को दोस्त बनाने में कामयाब हो गया. अब इसका फायदा उठाकर उसने लड़की अपने घर बुलाया. इस पर भी लड़की ने मना किया. जिसके बाद युवक जिद करने लगा. फिर आखिरकार युवती उसके घर गई.

इसे भी पढ़ें : ‘आधी रात को मेरी पत्नी के पास’… डिप्टी CMO का दूसरे की बीवी पर आया दिल, रात-दिन करते हैं ये काम, DM ने सुना तो रह गए सन्न

तन पर नहीं थे कपड़े

युवती के मुताबिक जब वो उसके घर गई तो वहां पर कोई नहीं था. वहां लड़के ने उसे कोल्ड्रिंक पिलाई. जिसमें उसने कुछ मिला दिया था. इसे पीने के बाद युवती बेहोश हो गई. इसका फायदा उठाकर युवक ने लड़की के साथ रेप किया और वीडियो बना लिया. इसके बाद उसने अपने दोस्तों को बुलाया. दोस्तों ने भी लड़की के साथ रेप किया. जब युवती को होश आया तो उसके तन पर एक भी कपड़ा नहीं था. उसने जब इन सब चीजों का विरोध किया तो लड़के ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी. ब्लैकमेल कर लड़का हर बार उसे बुलाता और उससे शारीरिक संबंध बनाता था.

युवक ने वायरल कर दिया वीडियो

एक दिन युवती की तबीयत बिगड़ गई जिस वजह से लड़के के बुलाने पर वह उसके पास नहीं गई. फिर युवक ने उसका वीडियो वायरल कर दिया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.