The Perfect Couple: बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर हॉलीवुड में अपनी जगह बनाते हुए The Perfect Couple वेब सीरीज में अहम भूमिका में हैं। ईशान ने इस प्रोजेक्ट में हॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री निकोल किडमैन के साथ स्क्रीन साझा की है। पिप्पा के बाद ओटीटी पर ईशान की हॉलीवुड वेब सीरीज द परफेक्ट कपल रिलीज हुई है। इसमें लीड रोल में दिग्गज अभिनेत्री निकोल किडमैन (Nicole Kidman) है। ईशान खट्टर ने इस ​सीरीज में अहम भूमिका निभाई है।

द परफेक्ट कपल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम हो रही है। इस सीरीज ने 5 सितंबर को ओटीटी पर दस्तक दी है। सीरीज में कुल 6 एपिसोड्स हैं। क्राइम ड्रामा और मिस्ट्री थ्रिलर के शौकीन के लिए द परफेक्ट कपल (The Perfect Couple) बेस्ट च्वॉइस है। निकोल किडमैन के साथ ईशान सीरीज की जान हैं।

सुजैन बियर के निर्देशन में बनी वेब सीरीज द परफेक्ट कपल का निर्माण जॉन स्टार्क ने किया है। यह 2018 में आई एलिन हिल्डरब्रांड की नोवेल पर आधारित है। सीरीज का जॉन क्राइम और मिस्ट्री ड्रामा है।

द परफेक्ट कपल में अमेलिया (ईव हेवसन) एक जूलॉजिस्ट होती है, जो एक अमीर घराने में बेंजी (बिल्ली हॉले) से शादी कर रही है। हालांकि, रिहर्सल डिनर के बाद उस वक्त शादी समारोह में ग्रहण लग जाता है, जब विनबरी स्टेट में एक शव बरामद होता है और एक गहरे राज का खुलासा होता है। सीरीज में ग्रीर की भूमिका निकोल ने निभाई है, जबकि शूटर दीवाल का रोल ईशान खट्टर ने निभाया है।