Yashasvi Jaiswal Girlfriend: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को लेकर खबर है कि वो ब्रिटेन की एक हसीना को डेट कर रहे हैं. जानिए उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कौन है…

Yashasvi Jaiswal Girlfriend: टीम इंडिया के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल एक बार फिर चर्चा में हैं. बहुत की कम समय में क्रिकेट जगत में अपनी पहचान स्थापित कर चुके जायसवाल इस बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. बताया जा रहा है कि यह खिलाड़ी एक विदेशी हसीना के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गया है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो पिछले तीन साल से उसे डेट भी कर रहे हैं.

कौन हैं मैडी हैमिल्टन?

इन दिनों मैडी हैमिल्टन और यशस्वी जायसवाल को लेकर अफवाहें तेज हैं. हालांकि जयसवाल ने अभी तक उनके रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की. मैडी हैमिल्टन ब्रिटेन में रहती हैं. वो फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं. वो अक्सर भारत में मैचों के दौरान स्टैंड्स में जायसवाल का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ चुकी हैं. इसी साल जनवरी में हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भी वो भारत और इंग्लैंड के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में नजर आई थीं.

भाई से अच्छी दोस्ती है

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि आईपीएल के दौरान चेन्नई हवाई अड्डे पर जायसवाल को अपनी कथित गर्लफ्रेंड मैडी हैमिल्टन के साथ स्पॉट किया गया था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल है, जिसमें दोनों एक साथ दिख रहे हैं. यही वजह है कि दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों को जोर मिल रहा है.इतना ही नहीं जायसवाल और हैमिल्टन के भाई हेनरी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

कैसा रहा यशस्वी जायसवाल का करियर?

यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ पिछली टेस्ट सीरीज में कमाल की बैटिंग की थी. उन्होंने 5 मैचों में 712 रन बनाए थे. उनका औसत 89 का था. इसी फॉर्म के साथ यशस्वी बांग्लादेश के खिलाफ तबाही मचाना चाहेंगे. अपने टेस्ट करियर में वो 9 मैचों की 16 पारियों में 1028 रन बना चुके हैं.औसत 68.53 का रहा. यशस्वी का हाईएस्ट स्कोर 214 है.