रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। जहां किले की दीवार लोगों के लिए काल बन गई। दरअसल, दीवार ढहने से नौ लोग मलबे में दब गए। जिससे सात लोग काल की गाल में समा गए। जबकि दो लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर एसडीआरएफ और प्रशासनिक अमले ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया। घायलों को मलबे से निकालकर उन्हें अस्पताल भिजवाया है।

यह पूरी घटना खलका पुरा वार्ड की है। जहां गुरुवार की सुबह रियासत कालीन की दीवार अचानक ढहकर पास में बने कच्चे मकान और झोपड़ियों पर गिर गई। जिससे नौ लोग मलबे में दब गए। घटना के बाद हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी।

ये भी पढ़ें: बड़ा हादसा: किले की दीवार गिरी, दो की मौत, 9 लोग मलबे में दबे, रेस्क्यू जारी…

हादसे की खबर मिलते ही एसडीआरएफ और प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची। लोगों की मदद से तत्काल राहत और बचाव अभियान शुरू किया गया। लेकिन तब तक मलबे में दबने से सात लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि दो लोग घायल है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतकों के घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: धसान नदी में अचानक आई बाढ़, नदी के टापू पर फंसी 12 से अधिक लोगों की जान, SDRF का बचाव अभियान जारी…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m