रुड़की. रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. जहां जीजा ने 6 महीने तक डरा धमकाकर अपनी साली के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं नाबालिग की तबियत बिगड़ने पर जब उसे डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टर ने 6 महीने की गर्भवती होने की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर जीजा के खिलाफ पॉस्को एक्ट तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- जन्मदाता पर जुल्म की इंतहाः 90 साल की मां को पीटता दिखा कलयुगी बेटा, रहम की भीख मांगती रही वृद्ध, मन नहीं भरा तो…

बता दें कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित पुरानी तहसील निवासी एक युवती की शादी मंगलौर कस्बे में हुई. जिसकी एक 17 साल की बहन भी है. जिसे देख युवती की नियत डोल गई. उसके बाद साली के साथ जीजा लगातार 6 महीने तक हवस की प्यास बुझाता रहा. साथ ही नाबालिग को किसी को न बताने की धमकी दी.

इसे भी पढ़ें- LOVE, लफड़ा और खौफनाक अंतः आशिक के साथ रंगरलियां मनाती पकड़ी गई पत्नी, फिर जो हुआ जानकर सिहर उठेगा दिल…

वहीं जब नाबालिग की अचानक तबियत बिगड़ी तो परिजन तत्काल एक प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसका चेकअप किया तो वह 6 माह की गर्भवती निकली. उसके बाद परिजनों ने लड़की से बात की तो उसने जीजा के काली करतूतों की पोल खोल दी. मामले की जानकारी मिलते ही आरोपी जीजा के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है. आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक