अजय नीमा, उज्जैन। पिछले 10 दिनों से शहर में प्रथम पूज्य देव भगवान श्री गणेश का उत्सव धूमधाम से मनाया गया। मंदिर हो… पंडाल हो या कोई घर, चारों ओर जय गणेश… जय गणेशदेवा  की गूंज गुंजायमान हो रही है। लेकिन इन सबके बीच महानंदा नगर गणेशोत्सव नागरिक आयोजन समिति के लगाए पंडाल पर सोमवार रात 1 बजे कुछ ऐसा हुआ कि उसने इस धार्मिक नगरी को कलंकित कर दिया। यहां भगवान की आराधना नहीं बल्कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर फूहड़ता भरे कार्यक्रम किए जा रहे थे। जिसमें एक बार बाला ‘आज की रात मजा हुस्न की आंखों से लीजिए’ जैसे गाने ऊपर नाच रही थी।

गणेश पंडाल में नाची बार बालाएं   

शहर में आज एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बार बाला स्त्री 2 के गाने ‘आज की रात मजा हुस्न की आंखों से लीजिए’ गानों पर फूहड़ता भरा डांस करती दिखाई दे रही हैं। बच्चे, बूढ़े और जवान ही नहीं बल्कि महिलाएं और युवतियां भी इसे देख रही हैं और इसका वीडियो भी बना रही हैं। अश्लीलता भरे इस डांस का वीडियो वायरल होते ही अब इस पर बवाल मच गया है।

पुलिस से की शिकायत

हिंदू जागरण ग्रुप के अर्जुन सिंह गोरिया ने इस मामले की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से की है और कार्रवाई करने का निवेदन किया है। महानंदा नगर गणेश उत्सव नागरिक समिति इस कार्यक्रम का आयोजन करती है, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। गोरिया ने बताया कि अगर समिति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है तो फिर हम उग्र प्रदर्शन करेंगे।

फूहड़ता भरे कार्यक्रम से बिगड़ रहा धर्म नगरी का नाम 

हिंदू जागरण ग्रुप के अर्जुन सिंह गोरीया ने इस वीडियो पर विरोध जताते हुए कहा कि प्रशासन का दायित्व है कि गणेश पंडाल की अनुमति देने के साथ ही इस बात का ध्यान भी रखें कि आयोजन समिति आखिर किस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करने वाली है। इस प्रकार के फूहड़ता भरे कार्यक्रम होने से धार्मिक नगरी का नाम खराब होता है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m