कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक महिला न्याय की गुहार लगा रही है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका पति सॉफ्टवेयर एप्लीकेशन इंजीनियर है। पति ने उसे धोखा देकर पांच अलग-अलग लड़कियों से शादी कर चुका है। जिसकी उसने महिला थाने में FIR भी दर्ज कराई है। लेकिन आज तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। अब वहां विदेश भागने की फिराक में है।

इंदौर में करोड़ों का जमीन घोटला: हाईप्रोफाइल महिला गिरफ्तार, लेनदेन में होटल व्यवसायी की भी भूमिका

क्या है पूरा मामला


दरअसल, ग्वालियर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में न्याय की गुहार लगा रही ये पीड़ित महिला ममता जमरा है। जिसकी शादी 13 मई 2018 में मुरार तिकोनिया के रहने वाले रुस्तम सिंह शेखर से हुई थी। 2022 में उसने महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था जो अभी न्यायालय में विचारधीन है।

पीड़ित महिला ने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि, शादी के बाद से उसका पति कंपनी के काम का हवाला देते हुए कई दिनों तक घर से गायब रहता था। जिसकी उसने छानबीन की तो उसके होश उड़ गए। पति का अलग-अलग लड़कियों से एक्सटर्नल अफेयर्स था। इसके साथ ही उसके परिवार ने लड़कियों के परिवार वालों को हाई एजुकेटेड होने का हवाला देकर अलग-अलग शादियां कर दी अभी तक वो पांच शादियां कर चुका है।

BIG BREAKING: मजदूरों से भरे ऑटो पर पलटा ट्रक, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग घायल

पति एक विदेशी कंपनी में काम करता है और उसके 2 साल से वारंट भी न्यायालय से जारी हो रहे हैं। लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है और अब वो विदेश भागने की फिराक में है। जिसे लेकर महिला ने पुलिस अधिकारियों से उसके दस्तावेज और पासपोर्ट जब्त करने के लिए कहा है। महिला की शिकायत पर डीएसपी महिला अपराध शाखा किरण अहिरवार ने पीड़ित महिला की बात को सुन उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m