Haryana Assembly Elections : हरियाणा विधासनभा चुनाव के लिए वोटिंग में कुछ दिन ही बचे हैं. राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 5 अक्टूबर को मतदान होगा. 8 अक्टूबर को नजीते घोषित किए जाएंगे. सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हैं. कांग्रेस नेताओं के वायरल हो रहे बयान पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और JJP नेता दुष्यंत चौटाला ने निशाना साधा है.

दुष्यंत चौटाला ने X पर लिखा कि पहले जमीनें बेची सौदेगारों को, अब खुश करेंगे रिश्तेदारों को, फिर पेट भरेंगे ये सब अपना,  नौकरियां देंगे सिर्फ़ यारों को.

दुष्यंत चौटाला ने असंध से कांग्रेस उम्मीदवार शमशेर सिंह गोगी और फरीदाबाद NIT से कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा के बयान पर निशाना साधा है.

Haryana Assembly Elections: BJP में नेताओं के बागी सुर जारी, अब सुमेर सिंह तंवर ने दिया पार्टी से इस्तीफा

JJP नेता दुष्यंत चौटाला ने असंध से कांग्रेस उम्मीदवार शमशेर सिंह गोगी और फरीदाबाद NIT से कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा का वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें शमशेर सिंह गोगी एक जनसभा को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि सरकार आने पर असंध का हिस्सा भी होगा. सरकार आने पर पहले अपने रिश्तेदारों को खुश करेंगे जो हमारी मदद कर रहे हैं, जो भाईचारे में आ रहे हैं उसकी मदद करेंगे, लेकिन पहले अपना घर तो भरेंगे ही. सरकार में आने के लिए चुनाव जीतना जरूरी है.

Delhi : आतिशी पुरानी कैबिनेट के साथ ही सरकार चलाएंगी, 2 नए चेहरे मंत्रीमंडल में आ सकते हैं नजर

वहीं फरीदाबाद NIT से कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा के वीडियो में साफ तौर सुना जा सकता है जिसमें वे कह रहे है भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार आने पर 2 लाख नौकरियां देंगे, इसमें से 2000 नौकरियों का कोटा हमें मिलेगा. जिस गांव से जितनी ज्यादा वोट मिलेगी उतनी ज्यादा नौकरी मिलेगी.

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी घेरा

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर असंध से कांग्रेस उम्मीदवार शमशेर सिंह गोगी का वीडियो शेयर किया है. जिस पर उन्होंने लिखा कि कांग्रेस मैनिफेस्टो का दूसरा वादा, पहले अपना घर भरो बाद में कुछ बच जाए तो जनता के लिए करो.

वहीं कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि हुड्डा की नीयत और कांग्रेस के असली चाल चरित्र का प्रचार करते हुए. कांग्रेस मैनिफेस्टो का पहला वादा नौकरी फिर पर्ची खर्ची पर बाटेंगे.

कई नेताओं ने नाम वापस लिए

सोमवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव में नाम वापसी का आखिरी दिन था. पार्टियों द्वारा टिकट न दिए जाने से नाराज होकर चुनावी मैदान में उतरे BJPऔर कांग्रेस के कुछ नेताओं ने सोमवार को अपना नाम वापस ले लिए. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 1,559 से अधिक उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए थे, जांच के बाद 1,221 नामांकन पत्र वैध पाए गए और इनमें से 190 उम्मीदवारों ने अपने नाम वापस ले लिए. अब चुनाव मैदान में 1,031 उम्मीदवार रह गए.