IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला कानपुर में 27 सितंबर से शुरू होगा. इसमें जीत दर्ज कर भारत सीरीज को 2-0 से अपने नाम करना चाहेगा.

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है. पहला मुकाबला चेन्नई में हुआ, जिसे भारत ने 280 रनों से अपने नाम कर लिया है. मैच के चौथे दिन रोहित सेना ने यह शानदार जीत दर्ज की. जैसे ही टीम इंडिया जीता तो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सीरीज के दूसरे यानी कानपुर टेस्ट के लिए स्क्वाड जारी कर दिया. दूसरे टेस्ट के लिए टीम में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है. जो टीम चेपॉक में खेलती दिखी थी वही कानपुर में दिखेगी.

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने चेन्नई टेस्ट में 280 रनों के बड़े अंतर से मेहमान टीम को हरा दिया. इस शानदार प्रदर्शन के चलते ही टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. माना जा रहा है कि जिन 11 खिलाड़ियों के साथ रोहित शर्मा चेन्नई में उतरे थे उन्हें प्लेयर्स के साथ वो कानपुर में भी जीत दर्ज करने की कोशिश में होंगे.

कानपुर टेस्ट के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11

ओपन- रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल
मिडिल ऑर्डर- शुभमन गिल, विराट कोहली
विकेटकीपर- ऋषभ पंत, केएल राहुल
ऑलराउंडर- रवींद्र जडेजा, आर अश्विन
गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, आकाशदीप

कानपुर टेस्ट के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल.