कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में ग्वालियर के स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थ महिला सुपरवाइजर को उनके ही दो सहकर्मियों ने बदनाम करने की धमकी देकर 50 हजार रुपए टैरर टैक्स मांगा है। वहीं पैसे नहीं देने पर महिला का एडिट किया गया वीडियो वायरल करने की धमकी दी है।

कन्फेक्शनरी माफिया संजय जैसवानी पर सवाल से भड़के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट: प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़ी, सवाल पूछने के बाद lalluram.com के रिपोर्टर को दी धमकी

दरअसल, कंपू की रहने वाली महिला स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थ हैं। इसी सेंटर पर नवल मांझी और श्रीकांत मिश्रा भी कुछ समय पदस्थ रहे थे। 20 दिन से यह दोनों उसे धमका कर 50 हजार रूपए की मांग कर रहे। जिससे तंग आकर पीड़िता ने क्राइम ब्रांच थाने पहुंचकर बताया कि, वहां ड्यूटी जाते वक्त नवल और श्रीकांत उसे रास्ते में मिले। दोनों ने उसे रोका और एडिट किया गया आपत्तिजनक वीडियो दिखाया।

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा का विवादित बयान, प्रदेश में तालिबानी शासन लागू करने की मांग

फिर महिला से 50 हजार रुपए देने की बात कही, नहीं देने पर वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी। उन दोनों की हरकतों की वजह से पीड़िता ने ऑफिस जाना बंद कर दिया। तो नवल और श्रीकांत उनके घर पहुंचकर धमकाने लगे। जिससे हताश होकर पीड़िता ने शिकायत की। वही क्राइम ब्रांच पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m