कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। तीन बाइक सवार बदमाशों ने यहां बंदूक की दम पर व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें व्यापारी का ज्वेलरी और नगदी से भरा बैग लूटकर बदमाश फरार हो गए। इधर घटना की सूचना पर पुलिस ने 10 लाख की लूट करने वाले बदमाश का शॉर्ट एनकाउंटर किया।

दरअसल, सोमवार की देर रात महाराजपुरा कुशवाह मार्केट में सराफा कारोबारी चाहत सोनी अपनी श्री रामराजा ज्वेलर्स शॉप पर ताला लगा रहा था। वहीं पिता पुष्पेन्द्र सोनी डिवाइडर के उस पार बेटे का इंतजार कर रहे थे। तभी अचानक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और फायरिंग कर दी। चाहत के पैर में गोली लग गई और वो भाग नहीं आया। वहीं बदमाश ने बैग छीना और बाइक पर बैठकर भाग निकले।

शिकायत की राजनीति: राज्य सूचना आयोग में 15 हजार से ज्यादा मामले पेंडिंग, दिग्विजय सिंह ने CM डॉ. मोहन को लिखा पत्र, कर दी यह मांग

जानकारी के अनुसार बैग में 200 ग्राम सोना और एक लाख रुपए कैश था। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके आईजी अरविंद कुमार सक्सेना एसपी राकेश कुमार सागर मौके पर पहुंचे। मामले को लेकर एसपी ने बदमाशों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया।

MLA निर्मला सप्रे को BJP ने दिए त्यागपत्र देने का निर्देश, बुधनी, विजयपुर और बीना में एक साथ होगा उप चुनाव

इधर पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। वहीं सराफा कारोबारी के पड़ोस की दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज में वारदात कैद हो गई। इसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने मंगलवार सुबह बदमाशों को खेरिया मोदी गांव के पास से घेरा, जहां पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की। मुठभेड़ में मुरैना का शातिर बदमाश अरुण चौहान के घुटने में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने अरुण चौहान समेत प्रमोद जाटव, राधास्वामी जाटव को पकड़ा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m