विक्रम मिश्र, लखनऊ। उन्नाव में तैनात सिपाही सूर्य प्रकाश आपातकालीन सेवा 112 में कांस्टेबल के पद पर पदस्थ है. कांस्टेबल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने ही अधिकारी और उन्नाव SP से सहयोग दिलाने की बात कह रहा है.

बता दें कि सिपाही सूर्य प्रकाश को ऑनलाइन गेमिंग की लत लग गई है. जिनके चलते वो करीब 15 लाख रुपए हार चुका है. अब उसको चुकाने के लिए वो बैंक से लोन और अन्य जानने वालों से कर्ज लेकर ऑनलाइन गेमिंग के उधारी चुकाया है. लेकिन अब बैंक और अन्य लोग उससे अपना उधार चुकाने का दबाव बना रहे हैं.

सभी सिपाहियों के तनख्वाह से 500 रुपए की सहयोग

ऐसे में सिपाही ने जिला कप्तान से सभी सिपाहियों के तनख्वाह से 500 रुपए की सहयोग राशि दिलवाने की गुहार लगाई है. साथ ही उसने कप्तान को धमकी देते हुए कहा है कि वही उसकी अखिरी उम्मीद है और अगर सहयोग नहीं मिलता है तो वह आत्महत्या कर लेगा.

करोड़ों कमाने की चाहत

सिपाही सूर्य प्रकाश ने करीब 15 लाख रुपए बैंक और अन्य लोगों से लिए हैं. जबकि उसकी तनख्वाह से न लोन की EMI कट रही है और न ही किसी का कर्ज भर पा रहा है. ऐसे में उसने जिले में तैनात सभी सिपाहियों अधिकारियों से सहयोग करने की अपील की है. गौरतलब है कि तेजी से लोगों को ऑनलाइन गेमिंग का चस्का लग रहा है. जिसके तहत लाखों-करोड़ों कमाने की बात कही जाती है. एक बार किसी भी व्यक्ति को उसका चस्का लग गया तो इनमें उसकी बर्बादी निश्चित ही होती है.