कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शिक्षा के मंदिर में जमकर जूते चप्पल चले। हैरान करने वाली बात यह है कि यह जूते चप्पल लात घूंसे स्कूल शिक्षक और शिक्षिका के बीच चले। इस दौरान एक दूसरे के साथ गाली गलौज भी की गई। घटना शासकीय माध्यमिक विद्यालय अडूपुरा की है। महिला शिक्षिका ने शिक्षक की शिकायत थाने में की है। वही स्कूल शिक्षा विभाग के जॉइंट डायरेक्टर ने घटना को लेकर DEO को जांच के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

फोटो खींचने को लेकर बीच चौराहे भिड़ी युवतियां: लड़की ने दांत से काट लिया हाथ, Video Viral

दरअसल, अडुपुरा स्थित प्राथमिक और माध्यमिक स्कूल एक ही परिसर में संचालित है। यहां के शिक्षकों के बीच यह विवाद मंगलवार को हुआ था लेकिन घटना का वीडियो बुधवार को वायरल हुआ। इसके बाद अधिकारी हरकत में आए और दोनों शिक्षकों के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए। शिक्षिका विद्या रतूडी और शिशुपाल सिंह के बीच एक दूसरे के लेटलतीफी के वीडियो बनाकर वायरल करने और बच्चों के परिजनों के माध्यम से शिकायत करने को लेकर शुरू हुआ विवाद जल्द ही हाथापाई में बदल गया।

लोकायुक्त की कार्रवाई: पटवारी को 4 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा, किसान से इस काम के बदले मांगी थी घूस

इसके बाद दोनों शिक्षकों ने एक दूसरे पर चप्पलें चलाना शुरु कर दीं। शिक्षिका विद्या रतूड़ी का कहना है कि स्कूल में उन्हें जानबूझकर पुरुष शिक्षकों द्वारा परेशान किया जा रहा है। महिला टीचर का यह भी कहना है कि शिक्षक उनके बाथरूम में आने जाने के वीडियो तक बनाते हैं। फिलहाल पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस भी अपने स्तर पर जांच पड़ताल कर रही है।

गौरतलब है की घटना के दौरान मासूम छात्र टीचर्स की इन करतूत को देख सहम गए।इस दौरान स्कूल में मौजूद एक छात्र के अभिभावक ने फेसबुक लाइव कर स्कूल शिक्षकों की शिक्षा के मंदिर मे की गई हरकत को सार्वजनिक किया।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H