रायपुर. सीएम विष्णुदेव साय आज रायपुर और दुर्ग के दौरे पर रहेंगे. सीएम आज सुबह 11.30 बजे सीएम हाउस में विभागीय समीक्षा बैठक लेंगे. इसके बाद दोपहर 1:30 बजे रायपुर हेलीपैड से दुर्ग रवाना होंगे. दुर्ग में चंडी मंदिर में दर्शन कर भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम साय शाम 4.30 बजे वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल होंगे. शाम 7 बजे रायपुर लौटेंगे. इसके बाद CM विष्णुदेव साय रात 8.30 बजे एक निजी होटल में विश्व पर्यटन दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

भाजपा प्रदेश प्रभारी सदस्यता अभियान को लेकर लेंगे बैठक

बीजेपी प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन आज बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे. प्रदेश में बीजेपी की सदस्यता अभियान में तेजी लाने आगामी रणनीतियों पर चर्चा की जाएगी. इससे पहले बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक हुई, जिसमें छत्तीसगढ़ में 10 लाख अधिक लक्ष्य दिया गया.

गिरौदपुरी धाम से निकलेगी कांग्रेस की न्याय यात्रा

प्रदेश में बढ़ते अपराध के खिलाफ आज से कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा की शुरुआत होने जा रही है. प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में छह दिवसीय पद यात्रा की शुरुआत गिरौधपुरी धाम में पूजा अर्चना कर की जाएगी. यात्रा के दौरान विभिन्न सामाजिक संगठनों और लोगों से मुलाक़ात की जाएगी. गिरौदपुरी से रायपुर के गांधी मैदान तक 125 की यात्रा 2 अक्टूबर को होगी पूरी.

हड़ताल पर रहेंगे अधिकारी-कर्मचारी

छत्तीसगढ़ के अधिकारी-कर्मचारी आज सामूहिक अवकाश पर रहेंगे. इसके चलते सरकारी दफ्तरों में कामकाज ठप रहेगा. केंद्र के समान डीए व लंबित एरियर्स सहित 5 सूत्रीय मांग को लेकर अधिकारी-कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे. शिक्षकों के हड़ताल पर रहने से कई क्षेत्रों में स्कूल बंद रहेंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक