अमृतसर : फाजिल्का जिले के अबोहर में चंडीगढ़ मोहल्ला निवासी और मौजूदा पार्षद के पति कैप्टन हरजीत सिंह पर कुछ युवकों ने बीती रात तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में वे गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस को इस घटना की शिकायत दी गई है.

कैप्टन हरजीत सिंह ने बताया कि मोहल्ला चंडीगढ़ में कुछ नशेड़ी युवक हंगामा कर रहे थे. उन्हें देर रात सूचना मिली कि कुछ युवक हो-हल्ला कर रहे हैं. जब वे अपने साथी साजन, लवली और साहब राम के साथ उन युवकों को रोकने गए, तो उनमें से एक ने उन पर तलवार से हमला करने की कोशिश की. कैप्टन ने अपना हाथ आगे किया, जिससे तलवार उनके हाथ पर लग गई और वह बुरी तरह से घायल हो गए. उनके साथियों पर भी पथराव किया गया, जिससे साजन और अन्य लोग भी घायल हो गए.

आप नेता

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, और थाना प्रभारी ने बताया कि कैप्टन के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. एसपी सुखविंदर सिंह ने बताया कि कैप्टन के बयानों के आधार पर चंडीगढ़ मोहल्ला के निवासी जशर पुत्र बाबूराम, कालू पुत्र मेजर, करण पुत्र केवल, और नक्श पुत्र अंग्रेज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 126 (2), 115 (2), और 3 (5) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.