शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश कैबिनेट मंत्री राकेश शुक्ला अपने तेवर और बयान को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं। अब एक बार फिर वह अपने भड़काऊ बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में मौजूद लोगों को उन्होंने भड़काते हुए कहा कि अब कोर्स बदल चुका है। शस्त्र और शास्त्र दोनों समयानुसार दिखाते रहना चाहिए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

शस्त्र और शास्त्र दोनों जरुरी
दरअसल, आज ब्राह्मण समाज के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मान देने का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में मंत्री राकेश शुक्ला ने भी शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने भड़काऊ बयान देते हुए ब्राम्हण समाज से अपील की और कहा कि “समय बदल गया है। सिर्फ शास्त्र से काम नहीं चलता। अब शस्त्र और शास्त्र दोनो को दिखाना जरूरी है।”

‘मित्रता के नाते कर रहा शस्त्र और शास्त्र की बात’
मंत्री शुक्ला ने आगे कहा कि हमारे प्रतिभावान विद्यार्थियों को मैं शुभकामनाएं देता हूं। वे सभी अपने जीवन में प्रगति करें और देश की उन्नति में भागीदार बनें। उन्होंने संस्कृत की एक चौपाई का वर्णन करते हुए कहा कि बच्चों को 5 साल तक बहुत प्यार करना चाहिए। बच्चा जब 10 साल का हो जाए तो उंगली दिखाना चाहिए और 16 वर्ष का हो जाए तो वह मित्र हो जाता है। तो इस मित्रता के नाते मैं शास्त्र और शस्त्र दोनों दिखाने की बात मंच से कह रहा हूं।

प्रतिभावान दृष्टिबाधित छात्रा सृष्टि तिवारी का किया सम्मान
मंत्री राकेश शुक्ला ने प्रतिभावान दृष्टिबाधित छात्रा सृष्टि तिवारी का सम्मान किया। बाल्यकाल से ही दृष्टि बाधित छात्रा सृष्टि तिवारी ने दसवीं की परीक्षा में टॉप किया है। 

पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं मंत्री राकेश शुक्ला
बता दें कि मंत्री राकेश शुक्ला पहले भी विवादित बयान और मंच से धमकी देने को लेकर चर्चा में रहे हैं। हाल ही में वह भिंड में मंच से धमकी देते नजर आए थे। जिसमें उन्होंने कहा कि मैं अच्छे के लिए अच्छा और बुरे के लिए बुरा हूं। मैं कोई छुई-मुई का पेड़ नहीं जो छूने से मुरझा जाऊंगा। यहां पढ़ें पूरी खबर

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m