दिल्ली सरकार के मंत्रियों, विधायकों और आप नेताओं को सोमवार की सुबह 6 बजे हर विधानसभा क्षेत्र में अचानक टूटी हुई सड़कों का जायजा लेते देख लोग भौचक्के रह गए. मुख्यमंत्री आतिशी ने ओखला, मंत्री गोपाल राय ने बाबपुर, सौरभ भारद्वाज ने गणेश नगर और मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज इलाके में टूटी हुई सड़कों का जायजा लिया. इस दौरान, विधायकों और मंत्रियों ने स्थानीय लोगों से बातचीत की और सड़कों को सुधारने का भरोसा दिलाया.

मुख्यमंत्री आतिशी ने सोमवार को दिल्ली के ओखला इलाके में टूटी हुई सड़कों का निरीक्षण करते हुए कहा कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मैंने दो दिन तक लगातार निरीक्षण किया. हमने देखा कि दिल्ली की सड़कें टूटी हुई थीं. आज दिल्ली सरकार के सभी मंत्री सड़कों पर उतरे हुए हैं. कल मंत्रियों की बैठक में यह निर्णय लिया गया है. मैंने साउथ दिल्ली की जिम्मेदारी ली है.

उन्होने कहा कि दिल्ली सरकार के सभी मंत्री सुबह साढ़े 3 बजे सड़कों पर उतरे हैं. 3-4 हफ्ते में सड़कों के गढ्ढों को भर दिया जाएगा और दीपावली तक दिल्लीवासियों को बिना गढ्ढे के सड़कें मिलेंगे.

टैक्सपेयर्स को बड़ी राहत, Income Tax Department ने जरूरी टैक्स फाइलिंग की आखिरी तारीख बढ़ाई

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज हमने गणेश नगर की सड़कों का जायजा लिया है. हमने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को सड़कों को ठीक करने के निर्देश दिए हैं और उन्हें तत्काल सड़कों की मरम्मत करने के निर्देश दिए हैं. जब अरविंद केजरीवाल जेल में थे, बीजेपी ने उनके पीछे कई काम रोक दिए थे. अब वे बाहर आ गए हैं, दिल्ली के सभी कामों में अब रफ्तार आएगी.

तबीयत बिगड़ने पर खरगे ने PM मोदी पर साधा निशाना, तो अमित शाह ने बड़े दुलार के साथ दिया जवाब

“बारिश के बाद दिल्ली में हर जगह सड़कों पर गड्ढे हो गए हैं. जब से अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला गया है, दिल्ली की सड़कों की हालत और खराब हो गई है. हमने खुद तय किया कि हम सड़कों का निरीक्षण करेंगे और जल्द से जल्द उनकी मरम्मत करवाएंगे,” मंत्री गोपाल राय ने कहा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक