देहरादून। जम्मू-कश्मीर और हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम धामी एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने सोमवार को हरियाणा में चुनावी हुंकार भरी और विपक्ष पर जमकर बरसे. सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस यहां फिर से कट कमीशन और करप्शन का खेल शुरू करना चाहती है.

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों की जमीन छीनकर कांग्रेस के बड़े नेताओं को दे दी जाती थी. कांग्रेस फिर से दलाली का राज चाहती है. हरियाणा में कांग्रेस पार्टी एक ही पार्टी की जायदाद हो चुकी है. उन्होंने कांग्रेस पर महिला और दलित विरोधी होने का भी आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें- जालसाजों का ऐसा तरीका… 9 दिनों तक डिजिटल अरेस्ट, फिर 2 करोड़ की ठगी, रिटायर्ड शिक्षक को ऐसे बनाया निशाना

वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देश के साथ हरियाणा भी विकास के क्षेत्र में आगे बढ़ा है. आज हरियाणा सामाजिक और आर्थिक रूप से बुलंदियों को छू रहा है. सड़क, स्वास्थ्य, पेयजल, इंफ्रास्ट्रक्चर समेत हर क्षेत्र में हरियाणा मजबूती से आगे बढ़ा है. ये चुनाव भी धर्म और अधर्मियों के बीच का युद्ध है. एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में धर्म का साथ देने वाली भाजपा है तो दूसरी ओर भ्रष्टाचार, परिवारवाद, जातिवाद के दलदल में फंसाने वाली कांग्रेस और अन्य पार्टियां हैं.

इसे भी पढ़ें- श्रद्धालुओं के जान से खिलवाड़! स्टार्ट हेलीकॉप्टर में भक्तों को बैठा रही कंपनियां, नियमों की उड़ाई जा रही धज्जियां

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक