मुरादाबाद. स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने पेश होकर 2019 में आपत्तिजनक टिप्पणी मामले को लेकर अपना बयान दर्ज कराया. इस दौरान उन्होंने कोर्ट के बाहर बयान देते हुए कहा, ये लड़ाई मेरी अकेली की नहीं है. सपा के नेताओं ने महिलाओं का अपमान किया है. मुझे न्याय मिलेगा.

इसे भी पढ़ें- ‘हवस का पुजारी सुना है… हवस का मौलवी क्यों नहीं हो सकता?’, भड़कते हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने क्यों कही ये बात

बता दें कि जयाप्रदा अपने वकीलों के साथ कोर्ट पहुंची थी. जहां उन्होंने बयान दर्ज करवाते हुए 2019 में दर्ज कराए गए मामले को सही बताते हुए न्यायालय से कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. इस दौरान आरोपी सपा नेताओं में संभल के पूर्व जिला अध्यक्ष सपा नेता फिरोज़ खान, मुरादाबाद के सपा नेता आरिफ उर्फ आरिज़ मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें- क्या कसूर था मासूम का? मां के साथ सो रहा था 3 साल का बच्चा, भतीजे को उठा ले गया चाचा, फिर जो किया जानकर दहल उठेगा दिल…

क्या है पूरा मामला

2019 लोक सभा चुनाव का परिणाम आने के बाद मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके में मुस्लिम डिग्री कॉलेज में समाजवादी पार्टी के एक कार्यक्रम में मुरादाबाद के पूर्व सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने रामपुर के पूर्व सांसद और सपा नेता आजम खान के स्वागत में रखे गए कार्यक्रम में बोलते हुए फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की थी. कार्यक्रम में कई अन्य सपा नेता भी शामिल थे.