वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पूर्वोत्तर रेलवे के डीआरएम ऑफिस में सीबीआई की टीम ने दबिश दी है। इंजीनियरिंग विभाग में एक अधिकारी से पूछताछ चल रही है। सूत्रों के मुताबिक, ठेकेदार की शिकायत के बाद छापेमारी गई है। बताया जा रहा है कि ट्रैक के कार्य में बिल पास करने के लिए कमीशन मांगने का आरोप है। सीबीआई की टीम ने लैपटॉप, रजिस्टर और मोबाइल को कब्जे में लिया है।

ये भी पढ़ें: योगी कैबिनेट का फैसला: UP में MSP पर होगी मक्का, बाजरा और ज्वार की खरीदी, दो यूनिवर्सिटी खोलने समेत 20 से अधिक प्रस्तावों को मिली मंजूरी

पूर्वोत्तर रेलवे के मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय लहरतारा में लखनऊ सीबीआई की टीम ने दबिश दी। बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर सीबीआई की टीम ने कार्यालय में तैनात सीनियर डीईएन टू सत्यम सिंह को दो लाख 20 हजार रुपये के साथ हिरासत लिया है। CBI की जांच में अफसर के घर से कैश, आभूषण और लग्जरी आइटम मिले हैं। रेलवे ट्रैक परियोजना के बिल भुगतान में हीलाहवाली और कमीशनबाजी का मामला बताया जा रहा है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल CBI की टीम अधिकारी से पूछताछ में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: महंत नृत्य गोपाल दास के स्वास्थ्य पर बड़ा अपडेट, राम मंदिर ट्रस्ट ने दी ये अहम जानकारी