रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बड़ा हादसा टल गया. जहां एक पटाखा गोदाम में विस्फोट होने से अफरा-तफरी मच गई. इस विस्फोट से पूरा इलाका दहल गया. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना हरपालपुर थाना क्षेत्र की है. जहां बुधवार को गोदाम में रखे पटाखों में अचानक विस्फोट हो गया. जिससे आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और इलाके को खाली करवाया.

इसे भी पढ़ें- युवती को घर में अकेला देख पड़ोसी की बिगड़ी नियत, बनाया हवस का शिकार, Video बना कर ब्लैकमेल कर दोस्त को सौंपा, 15 दिन दिल्ली में बंधक बनाकर किया रेप

इसके बाद पुलिस ने किसी तरह आग पर काबू पाया. हादसे की जानकारी मिलते ही एसडीएम-एसडीओपी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. गनीमत रही कि इस विस्फोट में कोई जनहानि नहीं हुई. अब सवाल यह खड़ा होता है कि क्या गोदाम में रखा पटाखा वैध था अवैध? क्या यह पटाखे अवैध बनाया कर गोदाम में रखे गए थे. हालांकि, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई.

इसे भी पढ़ें- पुरानी रंजिश में चली गोली: मृत पिता की अस्थियां लेकर इलाहाबाद जा रहे लोगों के साथ मारपीट, पुलिस ने FIR करने से किया इंकार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m