उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरियाणा के शाहबाद विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दो साल में 500 सालों में जो कुछ नहीं किया, कांग्रेस ने 60 साल में किया, और डबल इंजन की शक्ति का उदाहरण कश्मीर में 370 हटना और अयोध्या में राम मंदिर .

CM योगी ने कहा, “मैं आपको एहसास करवाने आया हूँ कि हरी को आना है, कृष्णा को आना है, तभी इसका नाम हरी-आना (हरियाणा) है. हरी के संदेश को आपके पास लेकर आई है डबल इंजन की सरकार.”

CM Yogi Viral Video: सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन लोगों को बताया चण्ड, मुण्ड और महिषासुर… हरियाणा में इनपर चलाए ‘शब्दों के बाण’

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कोई भी माफिया विकास में बाधा है, खिलाड़ियों की प्रगति, युवाओं के रोजगार और बेटियों की सुरक्षा में बाधा है. उन्होंने कहा कि आज यूपी में जाकर देखो कि सभी माफिया और गुंडे जेल में हैं या राम राम सत्य की यात्रा में निकल गए हैं.

Delhi Pollution: दिल्ली-NCR में वायु प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र-पंजाब सरकार को लगाई लताड़, पूछा- आप अब तक नर्म क्यों?

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में कोई दंगा नहीं होता और कोई भारत विरोधी गतिविधियों में भाग नहीं लेता क्योंकि उन्हें डबल इंजन सरकार से डर लगता है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक