सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मितेंद्र सिंह के लाडली बहनों को लेकर किए गए पोस्ट और उस पर FIR होने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। वहीं इस पूरे मामले में अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सत्ता में बैठे व्यक्ति की यह भी ज़िम्मेदारी होती है कि वह अपनी आलोचना सुन सके और आलोचना सुनने के बाद अपनी नीतियों में सुधार करे।

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ग्वालियर में बोले- MP में सामाजिक आपातकाल, बीजेपी सरकार माफिया का पर्याय

उन्होंने आगे लिखा कि लेकिन जिस तरह से प्रदेश सरकार की लाड़ली बहना योजना पर युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह के एक ट्वीट पर अपनी अंतरात्मा में झांकने के बजाय भाजपा के नेता उनके ख़िलाफ़ एफ़आईआर करा रहे हैं। उससे पता चलता है कि मध्य प्रदेश की सरकार और सत्ताधारी पार्टी न सिर्फ़ सच्चाई का सामना करने से मुकर रहे हैं, बल्कि सच्चाई का गला घोंटना चाहते हैं।

अतिथि शिक्षकों के बहाने कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशानः अरुण यादव बोले- 20 सालों से कर्मचारियों को बना रहे सिर्फ मूर्ख

कमलनाथ ने कहा लेकिन भाजपा को यह अच्छी तरह समझ लेना चाहिए कि इस तरह की झूठी एफआईआर से कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता भयभीत होने वाले नहीं हैं। वह हर ज़ुल्म सहकर भी कड़वी सच्चाई जनता के सामने लाएंगे और जनता के लिए संघर्ष करेंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m