राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्यप्रदेश विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष के एक वीडियो पर प्रदेश में सियासी बवाल मच गया है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने पूर्व सीएम एवं केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान का वीडियो पोस्ट किया है। सिंघार ने वीडियो को मध्य प्रदेश सरकार के संदर्भ में बताया है, वहीं बीजेपी ने पलटवार करते हुए वीडियो को कर्नाटक के संबंध में होना बताया है।

दरअसल नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने X पर लिखा- मोहन सरकार की बखिया उधेड़ते हुए शिवराज सिंह चौहान जी! आपने तो अपनी ही सरकार के काले कारनामों के धागे खोल दिये! आपने जो कहा वो सब बातें केंद्र की मोदी सरकार और मध्यप्रदेश की मोहन सरकार की हैं। पेपर लीक कांड किससे छुपा है! NEET, NET, व्यापमं और पटवारी के पेपर लीक कांड में दलालों ने सांठ-गांठ के साथ खूब पैसा कमाया ! @ChouhanShivraj जी आपने तो गाना भी गा दिया ‘पैसे से क्या क्या तुम यहां खरीदोगे!’ जो खामियां आपने बखानी है, वो #मोदीसरकार और #MP की #मोहनसरकार में गले-गले तक भरी है!

डर्टी कांग्रेस की डर्टी पॉलिटिक्स

मामले को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया है। प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने X पर लिखा- इंडी गठबंधन वाली झारखंड सरकार के काले कारमानों को छिपाने और मध्यप्रदेश सरकार को बदनाम करने की कोशिश में उमंग सिंघार ने ‘डर्टी’ और ‘फेक’ पॉलिटिक्स का पुन: परिचय दिया है। उक्त वीडियो झारखंड के काले कारमानों की कलई खोलने का है, जिस पर कांग्रेसी नेता ‘बिलबिलाते’ हुए सोशल मीडिया पर झूठ फैला रहे हैं। उमंग सिंघार जी, कम से कम अपने पद की गरिमा तो रख लेते…आपको भूलना नहीं चाहिए कि इस प्रकार के भ्रामक, झूठे और एडिटेड वीडियो चलाने के लिए आप पर कानून के तहत कार्रवाई की जा सकती है। सही और पूरा वीडियो संलग्न है…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m