कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, जिन्हें हरियाणा में 8 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव की मतगणना से पहले मुख्यमंत्री पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, रविवार को दिल्ली चले गए. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा रात में दिल्ली में अपने घर पर रहेंगे. सोमवार की दोपहर रोहतक में अपने घर पर लौटने से पहले हुड्डा पार्टी आलाकमान से मुलाकात कर सकते हैं.

कांग्रेस की सत्ता में आने के बाद किसे CM बनाया जाएगा?

भूपेंद्र हुड्डा के एक निकट सहयोगी ने बताया कि वह रविवार शाम को रोहतक से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. हुड्डा ने शनिवार को कहा कि पार्टी में एक नियमित प्रक्रिया है, जिसके अनुसार पार्टी विधायकों की राय ली जाएगी, फिर आलाकमान फैसला करेगा.

शनिवार शाम को हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को घोषित किए जाएंगे. हुड्डा ने कहा कि राजनीति ऐसी है कि कोई भी आकांक्षा रख सकता है, लेकिन इसके लिए एक तय प्रक्रिया है.

मतदाताओं का भूपेंद्र हुड्डा ने किया धन्यवाद

रविवार को रोहतक में अपने घर पर पूर्व मुख्यमंत्री ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. मीडिया से बातचीत करते हुए, उन्होंने शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए राज्य के मतदाताओं का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल जो अब आए हैं, वे पहले से कह रहे हैं कि इस बार लोगों ने कांग्रेस को भारी बहुमत से सत्ता में लाने का मन बना लिया है क्योंकि लोगों ने 2005 से 2014 तक कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों और फिर 2014 से 2024 तक बीजेपी-जेजेपी सरकार की विफलताओं को देखा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक