Haryana Vidhan Sabha Election Results LIVE: हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस (Congress) को बड़ी बढ़त मिलती दिख रही है। शुरुआती रुझानों में कांग्रेस की आंधी देखी जा रही है। हरियाणा में कांग्रेस 44 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं, बीजेपी सिर्फ 23 सीटों पर आगे है. जबकि अन्य 2 सीटों पर आगे चल रही है।

Haryana Vidhan Sabha Election Results LIVE: हरियाणा में पोस्टल बैलेट की गिनती शुरू, 8.30 बजे खुलेंगे EVM, थोड़ी देर में पहला रुझान

हरियाणा विधानसभा की 90 विधानसभा सीटों के लिए पांच अक्टूबर को मतदान हुआ था और मंगलवार सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो गई है। हरियाणा की 90 सीटों के लिए 464 निर्दलीय और 101 महिलाओं सहित कुल 1,031 उम्मीदवार मैदान में हैं।

Haryana Assembly Election Results LIVE: हरियाणा की 90 सीटों के चुनाव नतीजे थोड़ी देर में, CM सैनी ने ब्रह्मसरोवर में पूजा की, बोले- तीसरी बार भी बनाएंगे सरकार,  हुड्डा परिवार जीत पर बांटेगा लड्डू और जलेबी

सूबे में 67.90 फीसदी मतदान हुआ. इस बार बीजेपी को राज्य में जीत की हैट्रिक की उम्मीद है जबकि कांग्रेस एक दशक बाद सत्ता में वापसी की उम्मीद कर रही है। इस चुनाव में मुख्य रूप से बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, इनेलो-बसपा और जेजेपी-आजाद समाज पार्टी शामिल हैं।

Assembly Election Results 2024 LIVE: बस थोड़ी देर में चुनावी नतीजे, हरियाणा- J&K में कौन मारेगा बाजी? किसके हाथ आएगी सत्ता की चाबी और कौन होगा सत्ता से बेदखल, जानें Lalluram.Com पर पल-पल की खबर

कांग्रेस मुख्यालय में नतीजों से पहले उत्साह

दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में चुनाव नतीजों से पहले ही कार्यकर्ताओं में उत्साह दिख रहा है। दफ्तर में सुबह से ही कार्यकर्ता शंखनाद कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है कि जम्मू कश्मीर और हरियाणा दोनों जगह कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी समर्थन में लगाए नारे

हरियाणा विधानसभा चुनाव रिजल्ट से पहले दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय के बाहर एकत्र हुए और पार्टी के समर्थन में नारे लगाए।

 हुड्डा परिवार जीत पर बांटेगा लड्डू और जलेबी, दिया बड़ा ऑर्डर

हरियाणा चुनाव के रिजल्ट को लेकर कांग्रेस उत्साहित नजर आ रही है. उसने इसके लिए खास तैयारी की है। हुड्डा परिवार ने लड्डुओं के साथ ही जलेबी का भी ऑर्डर दिया। गोहाना के प्रसिद्ध मातूराम हलवाई जलेबी का ऑर्डर दिया गया। जीत की तरफ बढ़ने पर लड्डू के साथ रोहतक और दिल्ली में गोहाना के मातूराम हलवाई की प्रसिद्ध जलेबी बंटेगी। रिजल्ट आने के बाद एक डिब्बा जलेबी हुड्डा परिवार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को भी भेजेगा।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H