Haryana Vidhan Sabha Results LIVE: हरियाणा विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस (Congress) की सुनामी चल रही है। 90 सीटों वाले विधानसभा में कांग्रेस शुरुआती रुझानों में 60 सीटों पर आगे चल रही है। जबरदस्त बहुमत मिलता देख कांग्रेस मुख्यालय में कार्य़कर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय में जलेबी और लड्डू बांटने का सिलसिला शुरू हो गया है। कांग्रेस कार्यकर्ता ढोल-नगारों के साथ जश्न मना रहे हैं।

Haryana Election Results LIVE: हरियाणा में शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत, CM सैनी पिछड़े, जानें विनेश फोगाट और भूपिंदर सिंह हुड्डा का हाल

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिल रहा है. कांग्रेस के दफ्तर के बाहर अभी से जलेबी बंटने की शुरुआत हो गई है। हाल ही में राहुल गांधी ने गोहाना में जलेबी खाई थी। हालांकि जलेबी की फैक्ट्री लगाने को लेकर काफी सियासत भी हुई थी।

Haryana Vidhan Sabha Election Results LIVE: हरियाणा में शुरुआती रुझानों में कांग्रेस की आंधी, 44 सीटों पर आगे, जानें बीजेपी का हाल?

वहीं दोनों राज्यों में भारी जीत मिलता देख कांग्रेस के नेता पवन खेड़ा ने कहा कि हम पीएम मोदी को भी जलेबी भेजेंगे। पवन खेड़ा ने कहा कि हम दोनों राज्यों में भारी बहुमत से सत्ता बनाने जा रहे हैं। इस खुशी के पल में प्रधानमंत्री को हम जलेबी भेजेंगे क्योंकि कांग्रेस मुहब्बत की दुकान चलाते हैं।

Haryana Assembly Election Results LIVE: हरियाणा की 90 सीटों के चुनाव नतीजे थोड़ी देर में, CM सैनी ने ब्रह्मसरोवर में पूजा की, बोले- तीसरी बार भी बनाएंगे सरकार,  हुड्डा परिवार जीत पर बांटेगा लड्डू और जलेबी

बता दें कि हरियाणा की 90 सीटों के लिए 464 निर्दलीय और 101 महिलाओं सहित कुल 1,031 उम्मीदवार मैदान में हैं। इन सीटों पर 5 अक्टूबर को एक ही चरण में मतदान हुआ था। सूबे में 67.90 फीसदी मतदान हुआ. इस बार बीजेपी को राज्य में जीत की हैट्रिक की उम्मीद है जबकि कांग्रेस एक दशक बाद सत्ता में वापसी की उम्मीद कर रही है। इस चुनाव में मुख्य रूप से बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, इनेलो-बसपा और जेजेपी-आजाद समाज पार्टी शामिल हैं।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H